Udaariyaan 6 october written update today

 Udaariyaan 6 october written update today

Udaariyaan 6 october written update today– Udaariyaan is a serial by colors tv which is a very good show and is watched by many people all over the India. The Udaariyan show lovers wants to read the written updates , then they have come to the right place where we all provide udaariyaan written updates everyday as soon as possible . Our team get it from various sources and is highly trained in writing udaariyaan written update today, so without wasting so much time, let’s dive into the udaariyaan written update today 6 october 2021.

Udaariyaan 6th october 2021 Written Update:- Udaariyaan Written Updates are so engaging that no one wants to miss it and read it fully and if possible they watch it on T.V , but if you guys miss to watch, then don’t worry we are here to provide you with Udaariyaan Written Updates today. The udaariyaan serial has made the Indian public so crazy that they watch it with their family at 60:00p.m everyday and enjoy it at its fullest. They recharge their T.V for Udaariyan show. This show has been running since a good time and now people are also searching for udaariyaan Written update today 6th october 2021 to read the written updates as soon as possible so that they can discuss with their friends and all.

जैस्मीन तेजो से पूछ रही है, तुम क्या कर रहे हो। तेजो कहते हैं, कोई भी हो, तुम्हारा चेहरा पीला क्यों पड़ गया। जैस्मीन पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। तेजो ने उसका हाथ पकड़ लिया और गुस्सा हो गया। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुमने यह किया, तुम मुझे बदनाम करना चाहते थे, और मेरा करियर खत्म करना चाहते थे। जैस्मीन कहती हैं नहीं। तेजो कहते हैं बस चुप रहो, मत कहो कि तुमने ऐसा नहीं किया, क्योंकि यह तुम्हारे सफेद झूठ का काला सच है, कैंडी को मेरे कमरे में तुम्हारा पेनड्राइव मिला। जैस्मीन इस कैंडी को कहती है, आई विल…. तेजो उसे रोकता है और थप्पड़ मारता है। जैस्मीन ने अपना गाल पकड़ लिया। तेजो कहते हैं मुझे नहीं पता था कि तुम इतने नीचे गिर जाओगे, तुमने छात्रों के बारे में नहीं सोचा था, उनका पूरा साल बर्बाद हो गया होगा, तुम मुझसे दुश्मनी निकालो, उन्होंने तुम्हारे साथ क्या किया। वह कहती है कि आप पैसा खर्च कर रहे हैं, आप नहीं जानते कि यह कड़ी मेहनत से आता है, इससे पहले कि फतेह सड़क पर आ जाए, उसे आपका सच पता होना चाहिए। जैस्मीन ने उसे चुप रहने के लिए कहा, वह कौन है। तेजो ने उसे डांटा।

वह कहती है शुक्र है कि मैंने कोई शिकायत दर्ज नहीं की, इन बुरी चीजों को छोड़ दो और कुछ अच्छा काम करो जो फतेह और आपकी मदद करता है, यह मेरी आखिरी चेतावनी है। वह जाती है। जैस्मीन गुस्से में बैठ जाती है। कैंडी का कहना है कि मुझे भूख लग रही है, तेजो कहां है। जैस्मीन तेजो के शब्दों को याद करती है। वह एक चॉकलेट खाती है और रोती है। तेजो रसोई में है। जैस्मीन ने थप्पड़ को याद किया। कैंडी कहती है कि तुम बड़े हो गए हो, तुम एक चॉकलेट खाते हो, वह भी अकेले। जैस्मीन कहती हैं कि आपको यह नहीं मिलेगा। वह उससे छीन लेता है और भाग जाता है। वह उसे रुकने के लिए कहती है। एक पारिवारिक तस्वीर गिरती है और फ्रेम टूट जाता है। वह कहते हैं कि यह तस्वीर हमारे घर में भी है, यह बॉक्सर अंकल मेरी मां का दोस्त है। वह पूछती है कि क्या आपकी मां उसे जानती है। वह हाँ कहता है। तेजो आ. वह कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए पनीर सैंडविच और चॉकलेट मिल्कशेक बनाया है। वह कहता है वाह, और भोजन के साथ चला जाता है। तेजो कहते हैं मैं आऊंगा। जैस्मीन उसका हाथ पकड़कर रुक जाती है। वह पूछती है कि किस सहकर्मी का बेटा कैंडी है, उसने कहा कि उसकी मां फतेह की दोस्त है। तेजो का कहना है कि वह एक बच्चा है, क्या आप उसकी बातों पर विश्वास करेंगे। जैस्मीन का कहना है कि वह जानता है कि फतेह एक बॉक्सर है। तेजो कहते हैं कि हर कोई जानता है कि फतेह एक बॉक्सर है, शायद उसकी मां ने उसे कहा था। जैस्मीन कहती हैं कि मैं उनसे पूछूंगा। तेजो का कहना है कि वह एक बच्चा है, उसे छोड़ दो। वह जाती है।

गुप्ता और बेदी ने फतेह से भुगतान करने को कहा। फतेह कहते हैं बिल भेजो। वे कहते हैं कि आपके पास पहले से ही है, आप किस दुनिया में रह रहे हैं। फतेह फाइलों की जांच करता है। वह कहता है हे भगवान, जैस्मीन … जैस्मीन स्वीटी से कॉल पर बात करती है। वह कहती है कि मैं फतेह को फोन कर रहा हूं, वह जवाब नहीं दे रहा है। स्वीटी का कहना है कि वह वही कर रहा है जो वह तेजो के साथ करता था। फतेह बोले सॉरी, मैं फैमिली वर्क में बिजी था, ये क्लियर हो जाएगा। गुप्ता कहते हैं कि यह तब होगा जब आपकी दो पत्नियां हों, या तो उन्हें संभाल लें या अकादमी। जैस्मीन का कहना है कि मैं तेजो नहीं हूं, वह मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकता। बेदी ने कहा जिसने अपनी पत्नी को धोखा दिया…. गुप्ता का कहना है कि ऐसा पहले नहीं हुआ था, तेजो ने अकादमी को अच्छी तरह से संभाला, आपने उसकी जगह किसी और को रखा। फतेह कहते हैं मैं दो दिनों में भुगतान कर दूंगा, मैं वादा करता हूं, तुम जा सकते हो। वह फ़ाइल की जाँच करता है और कहता है कि जैस्मीन ने खातों की जाँच भी नहीं की।

जैस्मीन से मिलने फतेह आता है। वह उस पर चिल्लाती है। वह कहता है कि मैं आ गया हूं, बताओ, तुम कहां जाना चाहते हो। वह कहती है कहीं नहीं, क्या हम जाकर मेहमानों को बाय बाय करेंगे। गुरप्रीत और निम्मो उसकी चिल्लाहट सुनते हैं। फतेह कहते हैं कि आपको अकादमी की परवाह नहीं है, बिलों का भुगतान नहीं किया जाता है, खातों की जांच नहीं हो रही है, भुगतान लंबित हैं, आपने गलती की और अब आप रो रहे हैं। वह बहस करती है। वह कहती है कि मैं तेजो की वजह से चिंतित रहती हूं, मुझे तुम्हारा अच्छा चाहिए, तुम मुझे गलत समझो, ठीक है, तेजो तुम्हारे साथ अकादमी जाएगा, मैं यह काम नहीं कर सकता। वह जाती है। गुरप्रीत गरीब फतेह सोचता है। निम्मो का कहना है कि अगर जैस्मीन हर दिन यह ड्रामा करती है, तो फतेह उसे प्यार नहीं करेगा। गुरप्रीत कहते हैं प्यार की असली परीक्षा शादी के बाद होती है, जब सुख-दुख में पति-पत्नी एक-दूसरे का साथ देते हैं, तो यह उनके प्यार को दर्शाता है। तेजो लग रहा है। फतेह सोचता है कि क्या मैंने तेजो को अकादमी से दूर कर बहुत बड़ी गलती की है।

कैंडी, तेजो और हर कोई मजेदार हेयर विग और गॉगल्स पहनकर एक साथ डांस करता है। फतेह घर आता है। कैंडी ने फतेह को आने के लिए कहा। जैस्मीन आती है और देखती है। फतेह कैंडी उठाता है और नृत्य करता है। तेजो कैंडी के हाथ पकड़ता है। वह कहती है कि हम अब घर जाएंगे। खुशबीर कहते हैं कि वह कहीं नहीं जाएंगे, वह यहां रहेंगे। कैंडी कहती है हां, मैं यहां रहूंगा। फतेह कहते हैं यहीं रहो, लेकिन आज नहीं, कल तेजो को तुम्हारी मम्मी से अनुमति मिलेगी। जैस्मीन सोचती है कि मुझे देखना है कि वह सहकर्मी कौन है, वह किसका बेटा है। तेजो और कैंडी रास्ते में हैं। तेजो कहते हैं बहुत जल्द, हम उस घर में साथ रहेंगे। जैस्मिन ने ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने को कहा, उन्हें फॉलो करना होगा। तेजो ने दीप्ति को बूज़ो को कैंडी छोड़ने के लिए कहा, वह गुरुद्वारे में इंतज़ार कर रहा होगा। दीप्ति कहती हैं ठीक है, आई होप ऑल वेल। तेजो कहते हैं हाँ। दीप्ति कैंडी लेती है। तेजो जैस्मीन को देखने के लिए मुड़ता है। वह आईने में जैस्मीन को देखकर याद करती है। वह दीप्ति को बुलाती है और उसे बाजार के पीछे मिलने के लिए कहती है। वह सोचती है कि मैं आज बच गया, लेकिन मुझे जल्द ही कुछ सोचना होगा। वह चलाती है। उसे एक कॉल आती है।

तेजो घर आता है।वह कहती है तुमने फोन किया, मैं उस समय गाड़ी चला रहा था, मैंने सोचा कि आओ और मिलो। रुपी कहते हैं कि आपने अच्छा किया। वह सत्ती के बारे में पूछती है। नवराज का कहना है कि वह अभिराज के साथ प्रार्थना करने गई थी। वह पूछती है कि क्या तुम मुझसे नहीं पूछोगे कि मेरे पास क्या होगा। लवली पूछता है कि आपके पास क्या होगा। तेजो कहते हैं बस अदरक की चाय। लवली ने कहा मुझे पकौड़े भी मिलेंगे। रुपी कहते हैं कि मैं पूछ भी नहीं सकता, तुम कैसे हो। तेजो कहते हैं कि मैं ठीक हूं, हर कोई मेरा ख्याल रखता है और मुझे प्यार करता है। वह कहते हैं ठीक है, मैं विश्वास करूंगा, तुम मेरी बात सुनो, सब कुछ भूल जाओ और एक नई शुरुआत करो, यह दरवाजे और तुम्हारे माता-पिता की बाहें हमेशा तुम्हारे लिए खुली हैं। वह कहती है मुझे पता है, मैं सही समय पर जरूर आऊंगा, मुझे कॉलेज में जमा करने के लिए कमरे से प्रमाण पत्र लेना है। वह उसे जाने के लिए कहता है। वह अपने कमरे में आती है। वह दराज की जाँच करती है। वह एक जले हुए पासपोर्ट को देखती है। वह चेक करती है और कहती है इसके पापा का पासपोर्ट, यह कैसे जल गया। वह दूसरे को देखती है और जैस्मीन की तस्वीर देखती है। वह सोचती है कि जैस्मीन का पासपोर्ट खो गया, क्या बात है।

Udaariyan 6 अक्टूबर 2021 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत जैस्मीन से होती है जो तेजो से पूछती है कि आप क्या कर रहे हैं। तेजो कहता है कि कोई भी हो, तुम्हारा चेहरा पीला क्यों पड़ गया। जैस्मीन पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। तेजो उसका हाथ पकड़ लेता है और क्रोधित हो जाता है। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुमने ऐसा किया, तुम मुझे बदनाम करना चाहते थे, और मेरा करियर खत्म करना चाहते थे। जैस्मीन कहती है नहीं। तेजो कहते हैं बस चुप रहो, मत कहो कि तुमने ऐसा नहीं किया, क्योंकि यह तुम्हारे सफेद झूठ का काला सच है, कैंडी मेरे कमरे में तुम्हारा पेनड्राइव मिला। जैस्मीन कहती है यह कैंडी, मैं कर लूंगा…. तेजो उसे रोकता है और थप्पड़ मारता है। जैस्मीन ने उसका गाल पकड़ लिया। तेजो का कहना है कि मुझे नहीं पता था कि तुम इतने नीचे गिर जाओगे, तुमने छात्रों के बारे में नहीं सोचा था, उनका पूरा साल बर्बाद हो गया होगा, तुम्हें मुझसे दुश्मनी निकालनी चाहिए, उन्होंने तुम्हारा क्या किया। वह कहती है कि आप पैसा खर्च कर रहे हैं, आप नहीं जानते कि यह कड़ी मेहनत से आता है, इससे पहले कि फतेह सड़क पर आ जाए, उसे आपकी सच्चाई पता होनी चाहिए। जैस्मीन उसे चुप रहने के लिए कहती है, वह कौन है। तेजो ने उसे डांटा।

वह कहती है कि आभारी रहो कि मैंने कोई शिकायत दर्ज नहीं की, इन बुरी चीजों को छोड़ दो और कुछ अच्छा काम करो जो फतेह और आपकी मदद करता है, यह मेरी आखिरी चेतावनी है। जाती है। जैस्मीन गुस्से में बैठ जाती है। कैंडी कहती है मुझे भूख लग रही है, तेजो कहां है। जैस्मीन तेजो के शब्दों को याद करती है। वह एक चॉकलेट खाती है और रोती है। तेजो किचन में है। जैस्मीन को थप्पड़ याद आ गया। कैंडी कहती है कि तुम बड़े हो गए हो, तुम एक चॉकलेट खाते हो, वह भी अकेले। जैस्मीन कहती है कि आपको यह नहीं मिलेगा। वह उससे छीन लेता है और भाग जाता है। वह उसे रुकने के लिए कहती है। एक पारिवारिक तस्वीर गिरती है और फ्रेम टूट जाता है। वह कहता है कि यह तस्वीर हमारे घर में भी है, यह बॉक्सर अंकल मेरी मां का दोस्त है। वह पूछती है कि क्या तुम्हारी माँ उसे जानती है। वह हाँ कहता है। तेजो आता है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए पनीर सैंडविच और चॉकलेट मिल्कशेक बनाया है। वह कहता है वाह, और भोजन के साथ चला जाता है। तेजो कहते हैं मैं आऊंगा। जैस्मीन उसका हाथ पकड़कर रुक जाती है। वह पूछती है कि किस सहकर्मी का बेटा कैंडी है, उसने कहा कि उसकी मां फतेह की दोस्त है। तेजो कहता है कि वह एक बच्चा है, क्या आप उसकी बातों पर विश्वास करेंगे। जैस्मीन का कहना है कि वह जानता है कि फतेह एक मुक्केबाज है। तेजो का कहना है कि हर कोई जानता है कि फतेह एक मुक्केबाज है, शायद उसकी मां ने उसे कहा था। जैस्मीन कहती है कि मैं उससे पूछूंगी। तेजो का कहना है कि वह एक बच्चा है, उसे छोड़ दो। जाती है।

गुप्ता और बेदी फतेह से भुगतान करने के लिए कहते हैं। फतेह कहते हैं बिल भेजो। वे कहते हैं कि आपके पास पहले से ही है, आप किस दुनिया में रह रहे हैं। फतेह फाइलों की जांच करता है। वह कहता है हे भगवान, जैस्मीन … जैस्मीन स्वीटी से कॉल पर बात करती है। वह कहती है कि मैं फतेह को फोन कर रही हूं, वह जवाब नहीं दे रहा है। स्वीटी का कहना है कि वह वही कर रही है जो वह तेजो के साथ करता था। फतेह कहते हैं माफ करना, मैं परिवार के काम में व्यस्त था, मुझे यह स्पष्ट हो जाएगा। गुप्ता कहते हैं कि यह तब होगा जब आपकी दो पत्नियां हों, या तो उन्हें संभाल लें या अकादमी। जैस्मीन कहती है कि मैं तेजो नहीं हूं, वह मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकता। बेदी का कहना है कि जिसने अपनी पत्नी को धोखा दिया…। गुप्ता का कहना है कि ऐसा पहले नहीं हुआ था, तेजो ने अकादमी को अच्छी तरह से संभाला, आपने उसकी जगह किसी और को रखा। फतेह का कहना है कि मैं दो दिनों में भुगतान कर दूंगा, मैं वादा करता हूं, तुम जा सकते हो। वह फ़ाइल की जाँच करता है और कहता है कि जैस्मीन ने खातों की जाँच भी नहीं की।

फतेह जैस्मीन से मिलने आता है। वह उस पर चिल्लाती है। वह कहता है कि मैं आया हूं, मुझे बताओ, तुम कहाँ जाना चाहते हो। वह कहती है कि कहीं नहीं, क्या हम जाकर मेहमानों को अलविदा कहेंगे। गुरप्रीत और निम्मो उसे चिल्लाते हुए सुनते हैं। फतेह कहते हैं कि आपको अकादमी की परवाह नहीं है, बिलों का भुगतान नहीं किया जाता है, खातों की जांच नहीं हो रही है, भुगतान लंबित हैं, आपने गलती की और अब आप रो रहे हैं। वह तर्क करती है। वह कहती है मैं तेजो की वजह से चिंतित रहती हूं, मुझे तुम्हारा भला चाहिए, तुम मुझे गलत समझो, ठीक है, तेजो तुम्हारे साथ अकादमी जाएगा, मैं यह काम नहीं कर सकता। जाती है। गुरप्रीत गरीब फतेह सोचता है। निम्मो का कहना है कि अगर जैस्मीन हर दिन यह ड्रामा करती है, तो फतेह उसे प्यार नहीं करेगा। गुरप्रीत का कहना है कि प्यार की असली परीक्षा शादी के बाद होती है, जब सुख-दुख में पति-पत्नी एक-दूसरे का साथ देते हैं, तो यह उनके प्यार को दर्शाता है। तेजो देखता है। फतेह सोचता है कि क्या मैंने तेजो को अकादमी से दूर करके बहुत बड़ी गलती की है।

कैंडी, तेजो और सभी एक साथ मज़ेदार हेयर विग और गॉगल्स पहनकर डांस करते हैं। फतेह घर आता है। कैंडी फतेह को आने के लिए कहती है। जैस्मीन आती है और देखती है। फतेह कैंडी उठाता है और नाचता है। तेजो ने कैंडी का हाथ पकड़ा। वह कहती है कि हम अब घर जाएंगे। खुशबीर का कहना है कि वह कहीं नहीं जाएगा, वह यहीं रहेगा। कैंडी कहती है हाँ, मैं यहाँ रहूँगा। फतेह कहते हैं यहीं रहो, लेकिन आज नहीं, कल तेजो को तुम्हारी मम्मी से अनुमति मिल जाएगी। जैस्मीन सोचती है कि मुझे देखना होगा कि वह सहकर्मी कौन है, वह किसका बेटा है। तेजो और कैंडी रास्ते में हैं। तेजो कहते हैं बहुत जल्द, हम उस घर में साथ रहेंगे। जैस्मिन ड्राइवर को तेज गाड़ी चलाने को कहती है, उन्हें फॉलो करना पड़ता है। तेजो दीप्ति से बूज़ो को कैंडी छोड़ने के लिए कहता है, वह गुरुद्वारे में इंतजार कर रहा होगा। दीप्ति कहती है ठीक है, मुझे उम्मीद है कि सब ठीक होगा। तेजो हाँ कहते हैं। दीप्ति कैंडी लेती है। तेजो जैस्मीन को देखने के लिए मुड़ता है। वह आईने में जैस्मीन को देखकर याद करती है। वह दीप्ति को बुलाती है और उसे बाजार के पीछे मिलने के लिए कहती है। वह सोचती है कि मैं आज बच गई, लेकिन मुझे जल्द ही कुछ सोचना होगा। वह चलाती है। उसे कॉल आती है।

तेजो घर आता है।वह कहती है कि तुमने फोन किया, मैं उस समय गाड़ी चला रहा था, मैंने सोचा कि आओ और मिलो। रुपी का कहना है कि आपने अच्छा किया। वह सत्ती के बारे में पूछती है। नवराज का कहना है कि वह अभिराज के साथ पूजा करने गई थी। वह पूछती है कि क्या तुम मुझसे नहीं पूछोगे कि मेरे पास क्या होगा। लवली पूछता है कि तुम्हारे पास क्या होगा। तेजो सिर्फ अदरक की चाय कहता है। लवली कहती है कि मुझे पकौड़े भी मिलेंगे। रुपी कहते हैं कि मैं यह भी नहीं पूछ सकता कि तुम कैसे हो। तेजो कहता है कि मैं ठीक हूं, हर कोई मेरा ख्याल रखता है और मुझसे प्यार करता है। वह कहता है ठीक है, मुझे विश्वास होगा, तुम मेरी बात सुनो, सब कुछ भूल जाओ और एक नई शुरुआत करो, यह दरवाजे और तुम्हारे माता-पिता की बाहें हमेशा तुम्हारे लिए खुली हैं। वह कहती है मुझे पता है, मैं सही समय पर जरूर आऊंगा, मुझे कॉलेज में जमा करने के लिए कमरे से आने का प्रमाण पत्र लेना होगा। वह उसे जाने के लिए कहता है। वह अपने कमरे में आती है। वह दराज की जाँच करती है। उसे एक जला हुआ पासपोर्ट दिखाई देता है। वह जांचती है और कहती है कि उसके पिता का पासपोर्ट, यह कैसे जल गया। वह दूसरे को चेक करती है और जैस्मीन की तस्वीर देखती है। वह सोचती है कि जैस्मीन का पासपोर्ट खो गया है, क्या बात है।

उदयियां आज लिखित अपडेट ६ अक्टूबर

अगर आप उडरियान 6 अक्टूबर का प्रोमो देखना चाहते हैं तो आप यूट्यूब पर जा सकते हैं और उडरियान नवीनतम प्रोमो 6 अक्टूबर 2021 को खोज सकते हैं, लेकिन मुझे पता है कि प्रोमो आपकी जिज्ञासा को पूरा नहीं करता है, आपको टीवी पर पूरा एपिसोड देखना होगा और यदि संभव नहीं है तो हम यहां आप लोगों की मदद करने के लिए आज नवीनतम उडरियान लिखित अपडेट के साथ हैं, अगर आपको उडरियान लिखित अपडेट ६ अक्टूबर २०२१ को पढ़ने में मज़ा आया, तो कृपया इसे अपने साथी उडरियान प्रेमियों के साथ साझा करें। उडरियान रिटेन अपडेट उडरियान रिटेन अपडेट उडरियान रिटेन अपडेट ६ अक्टूबर

खुशबीर कहती है कि हमें यह बताने की हिम्मत नहीं है, जैसे तुम पहले भागे थे, बस अब भी भाग जाओ। फतेह कहते हैं, कृपया उसे कहने दो, तेजो और बूज़ो क्या जानते हैं, जो हम नहीं जानते। वह सिमरन से पूछता है कि क्या बात है। वह कहता है बूज़ो, आप सिमरन के बारे में जानते थे, ठीक है, मुझे बताओ। वह अपना कॉलर पकड़ता है। सिमरन कहती है बंद करो फतेह, मैं आपको बताऊंगा, उड़रियान लिखित अपडेट जब मैं तीन साल पहले वापस आया था, मैं बूज़ो से मिला था, उसने उसका समर्थन किया था, उसने मुझे बसाया, उसे मेरे लिए नौकरी मिली, मुझे नहीं पता था कि कब हम दोनों में प्यार हो गया। फतेह कहते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई … मैंने तुम्हें अपना दोस्त माना, मुझे नहीं पता था कि तुम मुझे धोखा दोगे। बुज़ो कहते हैं कि आपको लगता है कि मैं आपको धोखा दे सकता हूं, मैं असहाय था, मेरे पास साहस नहीं था। फतेह कहते हैं कि आज आपको हिम्मत मिली। सिमरन का कहना है कि उसमें आज भी हिम्मत नहीं थी, मुझे तेजो के लिए यह हिम्मत मिलनी थी, भाग्य ने मुझे तेजो से मिलवाया, उसने मुझे हिम्मत दी, उसने मुझसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, जो सस्ता दोष आपने तेजो पर लगाया है, इसके लिए मुझे यहां आना पड़ा। उडरियान ६ अक्टूबर लिखित अद्यतन उडरियान लिखित अद्यतन

वह बुज़ो का हाथ पकड़ती है। वह कहती है कि बूज़ो का रिश्ता मेरे साथ है, तेजो से नहीं। सब चौंक जाते हैं। सिमरन का कहना है कि तेजो एनजीओ के बच्चों को पढ़ाने के लिए फरीदकोट आता था, तेजो और मैं वहां मिले थे, आपने बूजो और तेजो पर शक किया था, उनका रिश्ता मेरा और अमरीक का है, बूजो उसे बहन मानता है, भाभी नहीं, मैंने नहीं किया आपसे यही उम्मीद है, फतेह, तेजो बूजो और मेरे रिश्ते को समझता है, इसलिए उसने हमारा साथ दिया। गुरप्रीत कहते हैं इसे भूल जाओ, तुम अब से हमारे साथ रहोगी। खुशबीर का कहना है कि वह यहां नहीं रह सकती, वह तीन साल से भारत में है, उसने किसी को नहीं बताया, उसने कुछ ऐसा किया होगा कि वह अपना चेहरा छुपा रही है। वह बूजो से पूछता है कि तुमने इतनी बड़ी बात फतेह से कैसे छिपाई। वो कहते हैं मेरे ही बच्चों ने मुझे बर्बाद कर दिया, बाहर मेरी इज्जत थी, मेरे बच्चों ने मुझे शर्मसार किया, सिमरन थी ही उड़ियां लिखित अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *